पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:पत्नी को अवैध संबंधों का पता चला तो कर दी हत्या, गिरफ्तार

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रक्षाबंधन के दिन 38 वर्षीय सीमा की मौत, रेलवे टेक्नीशियन पति ने मायके वालों को बताया-हार्ट अटैक आया था

रेलवे में टेक्नीशियन जगदीश सिंह के खिलाफ 38 वर्षीय पत्नी सीमा की हत्या का केस दर्ज हो गया है। ब्यूटी पार्लर चलाने वाली सीमा की रक्षाबंधन के दिन मौत हो गई थी। जगदीश परिवार के साथ कांवला की नैब कॉलोनी में रहता था। लेकिन पत्नी की लाश को अंतिम संस्कार के लिए फतेहाबाद जिले के अपने पैतृक गांव हैदरवाला में ले गया। जगदीश ने सीमा के मायके वालों को बताया कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है।

परिजनों को शक इसलिए हुआ कि जगदीश सीमा को लेकर अस्पताल क्यों नहीं गया। यही नहीं कुछ समय पहले सीमा ने मायके वालों को बताया था कि उसके पति के किसी के साथ अवैध संबंध हैं। इन्हीं बातों के आधार पर मायके वालों ने पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद अम्बाला सिटी सेक्टर-9 पुलिस ने फतेहाबाद से लाश लाकर पोस्टमार्टम कराया। एसएचओ हमीर सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम में मौत की वजह दम घुटना बताया गया। इसी आधार पर जगदीश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार है।

सीमा के भाई हिसार के बरवाला निवासी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि फरवरी 2002 में उन्होंने बहन की शादी की थी। 2006 से नैब कॉलोनी में मकान बनाकर रह रहे थे। उनके 17 साल की बेटी महक और 15 साल बेटा गोलू है। सुरेंद्र ने बताया कि 31 मई को बड़े भाई की बेटी की शादी में सीमा ने बताया था कि घर पर काफी समय से क्लेश हो रहा है। जगदीश के किसी महिला के साथ अवैध संबंध हैं। जब मायके वालों ने जगदीश से बात की तो उसने आगे से कोई गलती न करने का भरोसा दिलाया था।

मंगलवार को मायके वालों को सीमा की मौत होने की सूचना फोन पर दी गई। मायके वालों ने यहां फोन लगाया तो भांजी महक ने कहा कि मम्मी तो गई। इसी बीच जगदीश ने फोन ले लिया और मौत की वजह हार्ट अटैक बताई। मायके वालों ने पूछा कि अस्पताल लेकर क्यों नहीं गए तो जगदीश ने जवाब दिया कि वह अकेला पड़ गया है और लाश लेकर हैदरवाला जा रहा है। इस पर मायके वालों ने पुलिस को शिकायत कर दी। इसके बाद जिस एंबुलेंस में सीमा के शव को ले जाया गया था उसी में दोबारा से अम्बाला में लाया गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि हत्या के वक्त सीमा की सास घर पर थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें