पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शर्मनाक:पत्नी काे दोस्त के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर, फिर वीडियो किया वायरल

अम्बाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • लव मैरिज की थी, फिर तलाक, अब केस

कैंट की रहने वाली बीएससी पास महिला ने पूर्व पति व उसके दोस्त पर दुष्कर्म करने और वीडियाे वायरल करने का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसकी लव मैरिज साल 2012 में मिहिर गुप्ता से हुई थी। घर में उनके अलावा उनकी सास थी, जो अपने कमरे में अकेले रहना ही पसंद करती थी। जब वह ससुराल गई तो सिटी में रहने वाला मिहिर का दोस्त रघुवंश उसकी ससुराल में आया-जाया करता था।

मिहिर व रघुवंश घर पर ही शराब पीते थे और उसे भी पीने के लिए कहते थे। हालांकि, उसने कभी उनकी बात नहीं मानी। मिहिर उसे कहता था कि रघुवंश अविवाहित है और वह उसके बिना नहीं रह सकता है। अप्रैल 2013 की दोपहर में मिहिर व रघुवंश ने शराब पी और रघुवंश ने उससे जबरदस्ती की। मिहिर उनकी वीडियो बना रहा था।

इसके बाद इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ बार-बार जबरदस्ती हुई। मिहिर ने अपने निजी क्षणों की भी वीडियो बनाई व फोटो खींची। इसके बाद उससे वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए तलाक लेने को मजबूर किया। जब उसने तलाक ले लिया, तब आराेपी ने बनाई वीडियाे वायरल की दी। महिला थाना में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मिहिर व रघुवंश पर साजिशन जबरन बार-बार दुराचार, आईटीएक्ट व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...