पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कड़ासन गोलीकांड:आरोपी प्रवेश की पत्नी ने शहजादपुर थाना प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप, पीएमओ को शिकायत भेजी

नारायणगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत पर कार्रवाई न होने पर पुलिस को दो दिन का दिया अल्टीमेटम

कड़ासन गोलीकांड में आरोपी प्रवेश गोंदी की पत्नी ने पीएमओ को शिकायत कर शहजादपुर थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुमन देवी ने कहा कि पुलिस ने दूसरे पक्ष से पुलिस हिरासत के दौरान उनके पति प्रवेश को पिटवाया। सुमन देवी ने यह शिकायत मुख्यमंत्री, चीफ सेक्रेटरी और मानव अधिकार आयोग से भी की है। गोंदी परिवार ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है कि अगर दो दिन में उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह धरना-प्रदर्शन करेंगे।

सुमन देवी ने शिकायत में कहा कि 3 मार्च को कड़ासन में 6 मरले जमीन के लिए गोंदी परिवार और गुरनाम सैनी के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े में दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग की गई थी। इसके बावजूद पुलिस ने बगैर किसी जांच पड़ताल के एकतरफा कार्रवाई की। उनके परिवार पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया। झगड़े के समय प्रवेश, नरेश गोंदी थाने में मौजूद थे।

इसका सबूत थाने की सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है। फिर भी उनके नाम केस दर्ज किया गया। सुमन गोंदी ने कहा कि उनके पति भारतीय सेना से रिटायर हैं, लेकिन पुलिस कस्टडी में उनके कपड़े फाड़ कर अपमान किया गया। उन्होंने कहा कि इस बात के उनके पास पर्याप्त सबूत और गवाह हैं। उनकी शिकायत पर दस दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

धरना -प्रदर्शन करेंगे: सुमन देवी
प्रवेश गोंदी की पत्नी सुमन देवी ने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई, जबरन प्लाॅट पर निर्माण किया गया। इसके बावजूद उनकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके चलते उन्हें पुलिस से इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं है। अगर पुलिस ने दो दिन में उनकी सुनवाई नहीं की तो गोंदी परिवार धरना-प्रदर्शन को मजबूर होगा। जिसकी जिम्मेदारी थाना प्रभारी की होगी।

खबरें और भी हैं...