पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धोखाधड़:जगाधरी गेट पर वेलकम जूस शॉप से पकड़ी शराब

अम्बाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी के जगाधरी गेट के पास जूस काॅर्नर से पकड़ी गई शराब।
  • ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरी थी सस्ती शराब

जगाधरी गेट पर वेलकम जूस शॉप से पुलिस ने भारी मात्रा में अलग-अलग ब्रांड की शराब बरामद की है। जूस काॅर्नर के संचालक विपिन उर्फ हैप्पी पर आरोप है कि वह अवैध रूप से ब्रांडेड शराब की बोतलों में सस्ती शराब बेचने का काम करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चौकी नंबर 3 के इंचार्ज एएसआई नवतेज सिंह की शिकायत पर एक्साइज एक्ट, लॉकडाउन के उल्लंघन व धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी एक्साइज एक्ट, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में 7 बार केस दर्ज हो चुके हैं।

चौकी नंबर तीन के इंचार्ज एसआई नवतेज सिंह के मुताबिक आरोपी के खिलाफ सूचना मिली थी कि वह अपने नौकर चंदन व अन्य के साथ मिलकर अवैध शराब बेचने का काम करता है। इसके अलावा आरोपी सस्ती शराब को महंगे ब्रांड की बोतलों में डालकर अपनी दुकान पर लोगों को पिलाने का काम करता है। इस सूचना पर रेड पार्टी तैयार जब वह आरोपी की दुकान पर पहुंचा तो वहां से दो नौजवान लड़के पुलिस को देखकर भाग गए। दुकान के कैबिन में मौजूद व्यक्ति ने अपना नाम न्यू प्रताप नगर निवासी विपिन कुमार उर्फ हैप्पी बताया। जिसके कैबिन में खुली हुई लगभग पौना बोतल स्टार वाॅकर व एक लिमका की आधा लीटर की बोतल बरामद हुई।

छत पर रखे जनरेटर के बॉक्स में रखी थी बोतलें
टीम ने तलाशी ली तो दुकान की छत पर रखे जनरेटर के बॉक्स में इंपीरियल बल्यू की 8 बोतल, 5 अध्धे, 8 पव्वे, सिग्नेचर 4 बोतल, रॉयल स्टैग 13 बोतल, एक अध्धा, रॉयल ग्रीन 7 बोतल, रोकफोर्ड, 3 बोतल ओसीबल्यू 4 बोतल, ब्लेंडर 3 बोतल, 2 अध्धे, 3 बोतल राॅयल चैलेंज, सटरलिंग 3 बोतल, 3 अध्धे, मैकडाॅवल 2 बोतल, गोलफरशॉट 1 बोतल, ऑलसीजन 3 बोतल, रॉक डब 2 बोतल, ब्लैक लेवल 1 बोतल, स्टार वॉकर 2 बोतल, एन्टीक्युटी 1 बोतल, माल्टा 17 बोतल, रोमियो करेजी 2 बोतल, एक बोतल खाली इंपीरियल बल्यू, तीन बोतल रॉयल स्टैग, एक बोतल रोमानोव, चार ढक्कन सील सहित इंपीरियल बल्यू, दो ढक्कन सील सहित रॉयल स्टैग बरामद हुई। इस बारे में आरोपी दुकानदार परमिट नहीं दिखा सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें