• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Woman Murdered With Hammer In Ambala The Son Of A Government School Watchman Committed The Murder, Case Registered

सिर में हथौड़ा मारकर महिला की हत्या:अंबाला में चौकीदार के बेटे ने वारदात दी अंजाम, मकान के छज्जे को लेकर हुई थी कहासुनी

अंबाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेमो देवी फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मेमो देवी फाइल फोटो।

हरियाणा के अंबाला में सरकारी स्कूल के चौकीदार के बेटे ने रंजिश के चलते एक महिला के सिर में हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना साहा थाने के अंतर्गत आते केसरी गांव की है। साहा पुलिस ने महिला के बेटे की शिकायत पर आरोपी कृष्ण के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन।
अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन।

कुरड़ी पर गोबर डालने गई महिला पर हमला

केसरी गांव में रहने वाले जगतार सिंह ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि बुधवार सुबह उसकी मां मेमो देवी घर से पशुओं का गोबर डालने कुरड़ी पर गई थी। उसी वक्त वह घूमने-फिरने के लिए बजीदपुर गांव की ओर निकला। रास्ते में उसने देखा कि गांव में रहने वाले जगमाल के पशुओं के बाड़े के मेन गेट के सामने कृष्ण उसकी मां से हाथापाई कर रहा था।

जगतार सिंह के अनुसार, जब तक वह दौड़कर वहां पहुंचा तब तक कृष्ण ने हथौड़े से उसकी मां के सिर में 2-3 वार किए। सिर में हथौड़ा लगने से उसकी मां गली में ही गिर पड़ी। वारदात के बाद आरोपी कृष्ण मौके से फरार हो गया। उसकी मां के सिर और बाईं बाजू के अलावा कई जगह चोटें आईं। वह लहूलुहान हालत में मां को लेकर शाहाबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिल का मृत घोषित कर दिया।

15 दिन पहले मकान के छज्जे को लेकर हुई कहासुनी

जगतार ने बताया कि 15 दिन पहले उनकी पड़ोसी कृष्ण के साथ मकान के छज्जे को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी। क्योंकि छज्जे के कारण उसके 8 वर्षीय भतीजे सुखप्रीत को चोट लगते-लगते बची। तब उसकी मां ने कृष्ण को सलाह दी थी कि वह अपने मकान के छज्जे को ठीक करवा ले। इसी बात को लेकर कृष्ण उनकी मां से रंजिश रखने लगा और इसी रंजिश में उसने उसकी मां की जान ले ली।

सरकारी स्कूल में माता-पिता के साथ रहता है आरोपी

जगतार ने बताया है कि जिस मकान के छज्जे को लेकर विवाद हुआ, वह मकान खाली पड़ा है। आरोपी कृष्ण के पिता बलविंद्र सिंह गांव के ही स्कूल में चौकीदार है। कृष्ण अपने माता-पिता के साथ सरकारी स्कूल में ही रहता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।