पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तबादलों की सूची जारी:अम्बाला के एसपी रह चुके वाई पूरन कुमार अब होंगे अम्बाला रेंज के आईजी, वह अम्बाला स्थित एचएपी बटालियन के कमांडेंट भी रह चुके हैं

अम्बाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाई पूरन कुमार
  • आईजीपी वाई पूरन कुमार अम्बाला में बतौर एसपी वर्ष 2007-08 में अपना कार्यकाल पूरा कर चुके हैं

प्रदेश सरकार ने मंगलवार काे 10 आईपीएस अधिकारियों के तबादलों की सूची जारी की है। इससे पहले सोमवार शाम को डीजीपी ने गृह मंत्री अनिल विज के अम्बाला स्थित उनके आवास पर मुलाकात भी की थी। नए आदेशों के बाद अम्बाला रेंज की कमान अब आईजीपी वाई पूरन कुमार को सौंपी गई है जोकि आईजीपी जेल का कार्यभार देख रहे थे।

आईजीपी वाई पूरन कुमार अम्बाला में बतौर एसपी वर्ष 2007-08 में अपना कार्यकाल पूरा कर चुके हैं। इसके बाद वह अम्बाला स्थित एचएपी बटालियन के कमांडेंट भी रह चुके हैं। वाई पूरन कुमार अम्बाला रेंज में एडीजीपी आलोक कुमार राय का स्थान लेंगे।

एडीजीपी आलोक राय का पंचकूला मुख्यालय में तबादला किया गया है। आलोक राय ने बीते वर्ष हुए लोकसभा चुनावों से ठीक पहले 10 मई को अम्बाला रेंज की कमान संभाली थी। लोकसभा व विधानसभा चुनाव में स्थिति शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न होने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें