• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Young Man Attacked Brother in law With An Ax Ambala's Dahri Incident; Sister in law's Severed 3rd Finger, PGI Admit

युवक ने भाई-भाभी पर कुल्हाड़ी से किया हमला:अंबाला के गांव डैहरी की वारदात; भाभी की 3 अंगुलियां कटी, PGI में उपचाराधीन

अंबालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला जिले में युवक द्वारा अपने ही भाई-भाभी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में महिला के हाथ की 3 अंगुलियां कटकर नीचे जमीन पर गिर गई थीं। गंभीर हालत में महिला को PGI चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है। घटना पंजोखरा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव डैहरी की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

नशे में धुत था आरोपी, कुल्हाड़ी से किया हमला

पंजोखरा थाना पुलिस को दी शिकायत में डैहरी निवासी गुरदीप सिंह ने बताया कि वह रात को खाना खाने के बाद सोने की तैयारी में थे। इस दौरान नशे में धुत उसका छोटा भाई कृष्ण कुल्हाड़ी लेकर घर आया और उसकी पत्नी अंजू रानी के साथ गाली-गलौज करने लगा। उन्होंने कृष्ण को अपने घर जाने को कहा। यह सुनकर तैश में आए कृष्ण ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। हमले में उसको भी चोटें आई हैं, लेकिन जब उसकी पत्नी बीच-बचाव करने आई तो आरोपी ने उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में अंजू के हाथ की 3 अंगुलियां कट कर नीचे जमीन पर गिर गईं।

बेटा और ताऊ के लड़के ने किया बीच-बचाव

घायलों की चीख पुकार सुनने के बाद गुरदीप का बेटा कर्ण व ताऊ का बेटा दर्शन मौके पर पहुंचा और बीच-बचाव किया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पंजोखरा थाना पुलिस ने PGI चंडीगढ़ पहुंचकर घायल अंजू के बयान दर्ज करके आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।