पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या का मामला:मोहड़ा फाटक पर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलग-अलग हादसों में ट्रेन के नीचे आने से 2 लोगों की मौत हो गई। युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली, जबकि ट्रैकमैन ड्यूटी के दौरान ट्रेन के नीचे आ गया। मंगलवार शाम करीब 5 बजे दिल्ली-अम्बाला रेलमार्ग पर मोहड़ा फाटक के पास एक युवक दिल्ली-बठिंडा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गया।

जांच अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि मौके पर जीआरपी ने जांच की तो पाया कि युवक ने आत्महत्या की है। छानबीन के दौरान युवक की पहचान 26 वर्षीय संदीप के तौर पर हुई, जोकि गांव मोहड़ा का ही रहने वाला था। जीआरपी को पता चला कि संदीप मानसिक तौर पर परेशान था, जिस कारण उसने जान दी है। सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

सहारनपुर लाइन पर ड्यूटी दे रहे ट्रैकमैन की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

वहीं, होली के दिन सोमवार सुबह करीब 6 बजे अम्बाला-सहारनपुर रेलमार्ग पर केसरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर पेट्रोलिंग कर रहा ट्रैकमैन 58 वर्षीय नैब सिंह की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जांच अधिकारी सतवीर ने बताया कि नैब सिंह अप लाइन पर पेट्रोलिंग करते हुए सहारनपुर की ओर बढ़ रहा था। इसी बीच सामने से ट्रेन आई जिसने हॉर्न दिया।

नैब सिंह तुरंत डाउन लाइन पर आ गया, मगर पीछे से भी ट्रेन आ रही थी जिसकी चपेट में आने से नैब सिंह की मौत हो गई। नैब सिंह केसरी स्टेशन के अधीन ही कार्यरत थे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें