• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Youth Committed Suicide In Hotel Incident At Batra Palace Hotel In Ambala Cantt; Dead Body Found Hanging From Fan

बतरा पैलेस अंबाला कैंट में किया सुसाइड:कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, 25 जून को किराए पर लिया था

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा में जिला अंबाला कैंट स्थित बतरा पैलेस होटल में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की शिनाख्त स्वामिया कॉलोनी अंबाला सिटी निवासी 30 वर्षीय मोहित गाबा उर्फ संजू पुत्र खैराती लाल के रूप में हुई है।

आत्महत्या का कारण लेन देन को लेकर कोर्ट में चल रहे केस बताए जा रहे हैं। बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंबाला कैंट सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। मृतक के भाई विनय गाबा के बयान दर्ज करके 174 की कार्रवाई की है।

25 जून को होटल में लिया था कमरा

पुलिस के मुताबिक, मोहित ने 25 जून को होटल में कमरा नंबर 217 लिया था। रविवार दोपहर 12 बजे चेक आउट करना था, लेकिन मोहित कमरे से बाहर नहीं निकला। होटल स्टाफ ने शाम को लाल कुर्ती पुलिस चौकी में सूचना दी।

पुलिस ने मोहित के फोन पर कॉल की, लेकिन उसने कॉल नहीं उठाई। आखिर में पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो मोहित पंखे पर लटका हुआ था। मोहित ने बेड पर मेज रखकर परने के साथ फांसी लगाई हुई थी।

होटल के बाहर विलाप करते परिजन।
होटल के बाहर विलाप करते परिजन।

घटनास्थल से मिली मोबाइल नंबर लिखी हुई पर्ची

पुलिस ने घटनास्थल से एक पर्ची बरामद की है, जिस पर मोहित ने अपने परिवार के सदस्यों के 7 मोबाइल नंबर लिखे हुए थे। पुलिस ने कमरे की गहनता से जांच की, लेकिन घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

8 जून से घर नहीं गया था मोहित

बताया गया कि मोहित ट्रैवलिंग का काम करता था। लेनदेन के चलते कोर्ट में 4-5 केस चल रहे थे। इन्हीं के चलते मोहित मानसिक रूप से परेशान रहता था। 8 जून को मोहित घर से बाहर निकला था। उसके कई दिन बाद तक मोहित का मोबाइल बंद आ रहा था।

14 जून को मोहित ने अपने भाई विनय से व्हाट्सएप पर चैटिंग की थी। जब परिजनों ने कॉल की तो मोहित ने कॉल नहीं उठाई। उसके बाद मोहित ने फिर अपना मोबाइल बंद कर लिया था। जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके 174 की कार्रवाई की है।