मारपीट:युवक ने माता, भाई, बहन व जीजा पर मारपीट का केस दर्ज करवाया

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोर्ट रोड निवासी मनीष धीमान ने अपनी माता, भाई, बहन व जीजा के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का सिटी थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में मनीष धीमान ने बताया कि वह तीन भाई-बहन हैं और निधि उनमें से सबसे बड़ी है। प्रणव सबसे छोटा है। निधि की शादी करण वधावन के साथ हुई थी। मनीष ने बताया कि उनके पिता जयपाल धीमान की कोर्ट रोड पर माॅर्डन फर्नीचर के नाम से दुकान है। मनीष ने आरोप लगाया कि उनकी बहन की तरफ से जायदाद में हिस्सा मांगने के चलते उनके पिता का परेशानी की वजह से देहांत हुअा।

मनीष ने आरोप लगाया कि उनके भाई प्रणव, माता सुनीता धीमान और बहन निधि व जीजा करण वधावन ने मिलीभगत करके सारी जायदाद को अपने कब्जे में ले लिया। मनीष ने बताया कि उन्होंने जायदाद में अपना हिस्सा मांगा तो 28 जनवरी को बंटवारे के संबंध में पारिवारिक तौर पर पंचायत हुई। जिसमें सभी ने सहमति से 40 हिस्सा उनका, 40 प्रतिशत हिस्सा प्रणब का व 20 प्रतिशत हिस्सा उनकी माता सुनीता का रखने के बारे में लिखित में फैसला लिया। कुछ समय के बाद इस फैसले को इन लोगों ने मानने से मना कर दिया। मनीष ने बताया कि उनकी पत्नी शैली ने परेशान होकर 22 अप्रैल को एक दरखास्त महिला थाने में दी।

उन्हें पता चला कि उनकी माता सुनीता धीमान ने उसे जबरदस्ती जायदाद से बेदखल कर दिया। मनीष ने बताया कि 12 मई की शाम उक्त लोग उसके पास आए और बंटवारा करने को कहा। जब उसने कहा कि बंटवारा पहले हो चुका है तो उक्त लोगों ने उस पर हमला कर दिया और धमकी दी कि उसे जायदाद में से एक इंच भी नहीं मिलेगी व जान से मार देंगे। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...