पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपहरण के आरोपी गिरफ्तार:युवक का कार में अपहरण कर मारपीट की, आरोपी पुलिस रिमांड पर

अम्बाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साहा | अपहरण मामले में पकड़े गए अाराेपी। - Dainik Bhaskar
साहा | अपहरण मामले में पकड़े गए अाराेपी।

साहा चौक से कार में युवक का अपहरण कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने साढ़ाैरा के अजय कुमार तथा कमलजीत उर्फ कमल को गिरफ्तार किया। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। दाेनाें आरोपियाें काे दो दिन का पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

राजीव गांधी काॅलेज साहा में बीहटा के बीए फाइनल के छात्र मलकीत सिंह ने साहा थाना में वीरवार को मामला दर्ज कराया था। छात्र ने कहा था कि उनके पास मौनी नामक युवक का फोन आया था। युवक ने उन्हें वीरवार को दोपहर 12 बजे साहा चौक पर बातचीत करने के लिए अकेले बुलाया था। वह गांव के ही अपने दोस्त कमल के साथ साहा चौक पर गया था। कुछ देर बाद वहां पर स्विफ्ट डिजायर कार में मौनी के साथ पांच और लड़के आए।

उन्होंने कार से नीचे उतरकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मलकीत ने कहा कि वह युवकों के चंगुल से छूटकर भाग गया। युवकों ने उनके दोस्त कमल के साथ मारपीट की तथा उसका कार में अपहरण कर ले गए। वह अपने दोस्त का साहा चौक पर इंतजार करता रहा। एक घंटे बाद उसका दोस्त आया।

उसने कहा कि मौनी व उसके साथियों ने अपहरण करने के बाद कार में उसके साथ मारपीट की। वह दोसड़का चौक से साढ़ाैरा की तरफ दो किलोमीटर दूर चलती कार से कूद कर आया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

खबरें और भी हैं...