पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:किसानों ने बंद कराया रिलायंस पेट्रोल पंप

पिहोवा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किसानों ने मंगलवार देर शाम रिलायंस का पेट्रोल पंप बंद करवा दिया। कुरुक्षेत्र रोड पर देर शाम को कई किसान एकत्रित होकर पेट्रोल पंप पर पहुंच गए। यहां सरकार व अम्बानी अडानी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। किसानों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों कोे चेताया कि वे तुरन्त काम बंद कर दे। उन्होंने कहा कि किसान रिलायंस का कोई भी प्रोडक्ट नहीं चलने देंगे।

आनन फानन में पता चलते ही पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। किसानों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन किसानों ने नारेबाजी जारी रखी। किसानों का कहना है कि वे कृषि कानून के रद्द होने तक सरकार की कोई भी बात नहीं मानेंगे।

आखिरकार कर्मचारियों ने पंप पर काम बंद कर दिया। यही नहीं किसानों ने भी वहीं डेरा जमा लिया। गुमथला के किसान जसतेज सिंह ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा दिल्ली से आदेश जारी किए हैं कि रिलायंस कम्पनी के पम्प व उसके उत्पाद बन्द करवाए जाए। जिस पर सभी किसान संगठन अमल कर रहे हैं। यदि सरकार ने जबरदस्ती पम्प खोले तो फिर उनकी स्वयं जिम्मेदार होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser