पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिहोवा:फायर ब्रिगेड की गाड़ी संतुलन बिगड़ने से टोल प्लाजा बूथ में घुसी

पिहोवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले को रिसीव करने कैथल से आ रही दमकल की गाड़ी गांव थाना टोल प्लाजा के बूथ में जा घुसी। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। गनीमत रही कि इस दौरान बूथ में कोई टोल कर्मी मौजूद नहीं था। हादसे में दमकल गाड़ी का ड्राइवर, सीनियर फायरमैन व अन्य कर्मी चोटिल हो गए। जिन्हें कैथल के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

फायर ब्रिगेड के जिला इंचार्ज यासीन खान ने बताया कि विभाग को सूचना मिली थी कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का काफिला चंडीगढ़ से नरवाना की ओर जा रहा है। जिसे सुरक्षात्मक नजरिए से रिसीव करने के लिए विभाग की एक गाड़ी को बॉर्डर पर भेजा था।

रास्ते में गाड़ी अचानक बेकाबू होकर फुटपाथ से टकराते हुए टोल प्लाजा बूथ में जा घुसी। इसमें ड्राइवर जयप्रकाश सीनियर फायरमैन फकीरचंद व गोविंद चोटिल हो गए। इन कर्मचारियों को कैथल के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। फिलहाल विभाग मामले की जांच कर रहा है कि आखिरकार गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के पीछे वजह क्या रही।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें