पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिहोवा:फायर ब्रिगेड की गाड़ी संतुलन बिगड़ने से टोल प्लाजा बूथ में घुसी

पिहोवा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले को रिसीव करने कैथल से आ रही दमकल की गाड़ी गांव थाना टोल प्लाजा के बूथ में जा घुसी। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। गनीमत रही कि इस दौरान बूथ में कोई टोल कर्मी मौजूद नहीं था। हादसे में दमकल गाड़ी का ड्राइवर, सीनियर फायरमैन व अन्य कर्मी चोटिल हो गए। जिन्हें कैथल के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

फायर ब्रिगेड के जिला इंचार्ज यासीन खान ने बताया कि विभाग को सूचना मिली थी कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का काफिला चंडीगढ़ से नरवाना की ओर जा रहा है। जिसे सुरक्षात्मक नजरिए से रिसीव करने के लिए विभाग की एक गाड़ी को बॉर्डर पर भेजा था।

रास्ते में गाड़ी अचानक बेकाबू होकर फुटपाथ से टकराते हुए टोल प्लाजा बूथ में जा घुसी। इसमें ड्राइवर जयप्रकाश सीनियर फायरमैन फकीरचंद व गोविंद चोटिल हो गए। इन कर्मचारियों को कैथल के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। फिलहाल विभाग मामले की जांच कर रहा है कि आखिरकार गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के पीछे वजह क्या रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser