पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समर्थकों से मुलाकात:पिहोवा में समर्थकों से मिलने पहुंचे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष तंवर

पिहोवा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिहोवा | अपने समर्थकों से मिलेत अशोक तंवर। - Dainik Bhaskar
पिहोवा | अपने समर्थकों से मिलेत अशोक तंवर।
  • बोले-समर्थक व कार्यकर्ता ही होते हैं राजनीति व्यक्ति का आधार

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि समर्थक व कार्यकर्ताओं की बदौलत ही वे राजनीति में हैं। कई नेताओं ने साजिश के तहत उन्हें कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर मजबूर किया लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें अपना आशीर्वाद देते रहते हैं। तंवर ने आरोप लगाया कि कई कांग्रेस के नेता भाजपा के दबाव के चलते उसके साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

अशोक तंवर अपने समर्थकों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बाजार में रेहड़ी लगाने वाले लोगों व दुकानदारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस में नहीं आ रहे है। जब समय आएगा तब देखा जाएगा। तंवर ने कहा कि कई नेता नहीं चाहते कि प्रदेश में कोई अन्य नेता कांग्रेस पार्टी में उभरे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता का विश्वास खत्म कर दिया है।

किसानों पर ज्यादती की जा रही है। कभी रास्तों पर कील लगाई जा रही हैं तो कभी सर्दी के मौसम में ठंडे पानी की बौछारें मारी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उनका हमेशा किसानों के साथ समर्थन रहेगा। तंवर लगभग दो घंटे गुरुद्वारा रोड, मेन बाजार की रेहड़ियों, दुकानदारों व फल विक्रेताओं को भी मिलते रहे। उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया। इसके बाद थाना टोल प्लाजा पर किसानों के साथ धरने पर भी बैठे। इस मौके पर अशोक कुमार, महिंद्र व ओम प्रकाश मेहरा सहित कई समर्थक मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें