पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेतावनी:नौकरी से हटाए पीटीआई ने कस्बे में रोष मार्च निकालकर किया प्रदर्शन

पिहोवा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहाली न होने तक प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी

 नौकरी से हटाए गए 1983 पीटीआई ने रोष मार्च निकालकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका। सुरेंद्र शर्मा, रणधीर सिंह, रमन शर्मा, संजीव गुप्ता, सुलतान सिंह, उषा देवी, रीतू, अंजू बेदी व सुषमा ने कहा कि बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों को कोर्ट ने दोषी नहीं ठहराया। फिर सरकार द्वारा उन्हें बर्खास्त क्यों किया गया। बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों के कागजात के जांच हो चुकी है।

यदि उनकी चयन प्रक्रिया में खामियां थी तो सरकार द्वारा उन्हें प्रमोशन क्यों दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि 40 के करीब पीटीआई अध्यापकों का निधन हो चुका है। जिनको मिलने वाली मासिक वित्तीय सहायता बंद करके सरकार उनके साथ अन्याय कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर उन्होंने मंत्री से मिलने का प्रयास किया। लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उनकी सरकार से मांग है कि बर्खास्त 1983 पीटीआई अध्यापकों की सेवा बहाली के लिए सरकार संसद में प्रस्ताव पास करे, जो कि कानून बन जाता है।

जिसे कोर्ट भी मंजूर करेगा। उन्होंने कहा कि यदि उनकी सुनवाई न हुई तो वे आगामी मंगलवार को दोबारा से पिहोवा में एकत्रित होकर प्रदर्शन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। वह सेवा बहाली तक संघर्ष करते रहेंगे। हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के सदस्यों ने मंगलवार को पिहोवा में खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह का सरस्वती चौक पर पुतला फूंका। इससे पहले अनाज मंडी में खेल राज्यमंत्री का पुतला बनाया और वहां से रोष मार्च निकालते हुए सरस्वती चौक पर पहुंचे। इसके बाद सभी पीटीआई ने मिलकर पुतले को आग लगाई और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें