पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का मामला:दरांती से पिता की हत्या करने का आरोपी बेटा गिरफ्तार, जुरासी कलां गांव निवासी आरोपी को भेजा जेल

पिहोवा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिहोवा के जुरासी कलां गांव में कहासुनी के बीच पिता की गन्ना काटने वाली दरांती से हत्या करने के आरोपी बेटे रिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

डीएसपी हेड क्वार्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि 5 मई को जुरासी कलां वासी महिला प्रवीण रानी ने थाना सदर पिहोवा में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके 2 लड़के थे। बड़े लड़के की करीब 8 महीने पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। इसके बाद से पति परेशान रहने लगे थे। छोटा बेटा रिंकू उनके साथ ही रहता है। महिला ने बताया कि 5 मई को वह पिहोवा किसी काम से गई थी। वापस आई तो पड़ोसियों ने सूचना दी कि बेटे रिंकू ने अपने पिता जगमाल को झगड़े के बाद तेजधार हथियार से काफी गहरी चोटें मारी है।

उन्हें सरस्वती मिशन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। महिला ने आरोप लगाया कि बेटा पहले भी अपने पिता के साथ झगड़ता रहता है। अस्पताल जाकर देखा तो पति जगमाल की मौत हो चुकी थी। शिकायत पर थाना सदर पिहोवा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच एएसआई रमेश कुमार की टीम को सौंपी थी।

प्रबंधक थाना सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार व रमेश कुमार की टीम ने हत्यारोपी बेटे रिंकू को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...