पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिहोवा:मस्तान का शव लेकर थाने पहुंचे परिजन, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

पिहोवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते शुक्रवार को विवाद के चलते गांव हरिगढ़ भाैरख में हुई मस्तान की मौत के बाद शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंपा गया। खानपुर मेडिकल कॉलेज से शव लेकर परिजन थाने पहुंच गए। जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मृतक के परिजनों का कहना था कि मस्तान के साथ हुई मारपीट में चोट लगने से उसकी मौत हुई है।

इसलिए पुलिस को आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। बाद में पुलिस ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर भेजा। जिसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस की तरफ से परिजनों का कहा गया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आते ही तुरंत कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि आरोपी पक्ष झगड़े का नकार रहा है। उनका तर्क है कि मस्तान की मौत उसके घर पर ही गिरने से हुई।

अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा कि उसके साथ मारपीट हुई या कोई अन्य वजह रही। बता दें कि मृतक की बहन कुलदीप कौर ने पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था कि उसके भाई को इन लोगों ने लाठी डंडों व लोहे के बट्‌टे से मारा। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इस दौरान अधिक चोट लगने से मस्तान बेहोश हो गया था।

जब वे उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने साहब सिंह, जय सिंह, जयनारायण, देवी दयाल, देवी चंद, शादी राम आदि के खिलाफ मामला दर्ज किया था। लेकिन अब पुलिस दोनों पक्षों की बात को ध्यान में रखकर सच्चाई जानने के प्रयास में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें