नशा छोड़ने वाले 10 लोगों को किया सम्मानित:देश की सेवा करने के लिए युवा वर्ग को नशे जैसी बुराइयों को त्यागने की जरूरत: एसपी

पिहोवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नशा मुक्त भारत अभियान जागरुकता शिविर में हिस्सा लेते एसपी हिमांशु गर्ग व अन्य। - Dainik Bhaskar
नशा मुक्त भारत अभियान जागरुकता शिविर में हिस्सा लेते एसपी हिमांशु गर्ग व अन्य।

एसपी हिमांशु गर्ग ने कहा कि देश की सेवा करने के लिए युवा वर्ग को नशे जैसी बुराइयों की लत को छोड़ना होगा। जो युवक नशे का आदि होगा वह खुद को खतरे में डालने के साथ अपने पूरे परिवार को खतरे में डालने का काम कर रहा है। इसलिए इस बुराई को छोड़ने का संकल्प लेना चाहिए।

एसपी गुरुवार को देर सायं पिहोवा के मोक्ष नशा मुक्ति एवं परामर्श केन्द्र में जिला समाज कल्याण विभाग के तत्वावधान में नशा मुक्त भारत अभियान जागरुकता शिविर में बोल रहे थे। इससे पहले पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, डीएसपी गुरमेल सिंह, डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र, जिला समाज कल्याण अधिकारी सुरजीत कौर, नशा मुक्ति केन्द्र के संचालक रोशन मोदगिल व डा. रुपिन्द्र कौर ने विधिवत रुप से जागरुकता शिविर का उद्घाटन किया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने 10 ऐसे लोगों को सम्मानित किया, जिन्होंने नशे को त्यागने का काम किया। संचालक डा. रोशन मोदगिल व डा. रुपिन्द्र कौर ने कहा कि इस समय केन्द्र में लगभग 2400 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के मंच का संचालन कांउसलर पूनम ने किया। इस मौके पर पीआरओ नरेश सागवाल, एसएचओ जगदीश चंद्र, एसएचओ प्रतीक सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...