पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध हालत में मिला शव:72 हजार रुपए का लिया था गेहूं, ब्याज जोड़कर बना दिए एक लाख, परेशान आटा चक्की संचालक ने किया सुसाइड

पिहोवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आटा चक्की से एक सुसाइड नोट मिलने से मामला गरमा गया है।

गांव चुनियां फार्म में एक आटा चक्की संचालक का शव संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। मामला बुधवार का बताया जा रहा है। अब मृतक के अंतिम संस्कार के अगले दिन गुरुवार को आटा चक्की से एक सुसाइड नोट मिलने से मामला गरमा गया है।

मृतक रिंकू के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के ही एक व्यक्ति ने पैसे के लेन-देन के चलते उस पर दबाव बनाया। मृतक के परिजन कंतो देवी ने बताया कि रिंकू गांव में आटा चक्की चलाता था। बीते बुधवार को जब परिजनों ने उसे खाना खाने के लिए फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया।

बाद में जब खाना लेकर चक्की पहुंचे तो रिंकू का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। अगले दिन जब आटा चक्की पर गए तो उन्हें हिसाब-किताब की कॉपी में एक सुसाइड नोट मिला। इसमें एक आरोपी को रिंकू ने सुसाइड के लिए मजबूर करने का जिम्मेदार ठहराया है।

सुसाइड नाेट में लिखा; ब्याज लगा बनाया दबाव

सुसाइड नाेट में लिखा कि आरोपी से उसने 72 हजार का गेहूं खरीदा था। लेकिन उसने ब्याज जोड़कर एक लाख दो हजार रुपए बना दिए और उस पर पैसे देने का दबाव बनाने लगा। जिससे वह मानसिक तनाव में आ गया। इसलिए उसने सुसाइड कर लिया। एसएचओ विक्रांत ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच की जाएगी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मौत की असली वजह क्या रही यह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें