आए दिन जाम लगा रहता है, कस्बा निवासी परेशान:पूंडरी की सड़कें और फुटपाथ पर दुकानदारों का अतिक्रमण

पूंडरी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूंडरी के हाबड़ी मोड़ स्थित मार्केट में सड़क के छह फूट तक रखा दुकानों का सामान। - Dainik Bhaskar
पूंडरी के हाबड़ी मोड़ स्थित मार्केट में सड़क के छह फूट तक रखा दुकानों का सामान।

कस्बा पूंडरी की सड़कों पर पूरी तरह से अतिक्रमण हो चुका है। दुकानदाराें ने दाेनाें तरफ अतिक्रमण कर रखा है। दुकानों के बाहर सड़कों पर समान सजाया हुआ है। बस स्टेंड से थाना चाैक, थाना चाैक से हाबड़ी चाैक और वहां से पुरानी सब्जी मंडी तक मुख्य बाजार की सड़क के बीचों-बीच डिवाइडर बना हुआ है और दोनों तरफ के दुकानदारों, खोखे तथा रेहड़ी वालों द्वारा सड़कों पर चार से छह फुट सड़क पर आगे तक अपनी दुकानों का समान व बोर्ड लगाए हुए है।

जिसकी वजह से डिवाइडर और दुकानों के बीच में वाहनों व आने-जाने वालों के लिए मुश्किल से 7 से 8 फुट ही रास्ता रह जाता है। अगर दुकानों के सामने मोटर-साइकिल व अन्य वाहन खड़ा कर दिया जाए तो जाम ही लग जाता है। व्यापार मंडल फतेहपुर-पूंडरी के अध्यक्ष रामपाल लाकड़ा ने बताया कि उन्होंने खुद कई बार मीटिंग कर व मौखिक तौर पर भी दुकानदारों को समझाया है।

नगरपालिका द्वारा पहले भी कई बार अतिक्रमण भी हटाया है। दुकानदारों को नोटिस भी दिए है। कुछ दिन के बाद फिर वहीं समस्या बन जाती है। अब दोबारा फिर जिन दुकानदारों को समान बाहर रखा मिलेगा, उसे जब्त करने व विभागीय कार्रवाई की जाएगी। -हरिओम कंबोज, सचिव नगरपालिका पूंडरी।

खबरें और भी हैं...