पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूंडरी:दिल्ली में 24 व 25 को किसान ट्रैक्टर के साथ पहुंचेंगे: हाबड़ी

पूंडरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किसान भवन पूंडरी में भारतीय किसान यूनियन की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता सुभाष शर्मा पिलनी प्रधान ने की। जिसमें मुख्य रूप से राष्ट्रीय सलाहकार अजीत सिंह हाबड़ी व कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष बलवान पाई ने भाग लिया। बैठक में संबोधित करते हुए हाबड़ी ने कहा कि पिछले 45 दिनों से किसान अपनी जायज मांगों को लेकर दिल्ली में धरना रखकर बैठे हुए है और सरकार से अपने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की अपील कर रहे है।

सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए जबरदस्ती किसानों पर कानून थोप रही है। किसान संगठनों द्वारा लिये गये फैसले के अनुसार 26 जनवरी की परेड के दौरान किसान भी अपनी परेड निकालेंगे। जिसके लिए हरियाणा से भी 24 व 25 जनवरी को हजारों टैक्टर-ट्राॅलियां दिल्ली पहुंचना शुरू हो जाएंगे।

मौके पर आंदाेलन में जान गंवाने वाले किसानाें के लिए दाे मिनट का माैन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। मौके पर पालाराम बाकल, काबल सिंह, राजाराम, सुखपाल, नरेंद्र सिंह, रिशाल सिंह, जगमेल सिंह, बुटा सिंह, जगदीश, रोहतास व रामसिंह भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser