पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खूनी संघर्ष:ओड़ काॅलाेनी में रंजिशन झगड़े में चली ईंटें, दोनों पक्षों के 10-12 लाेग घायल

रादौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रादौर| झगड़े के बाद मामले की जानकारी देते कॉलोनी के लोग। - Dainik Bhaskar
रादौर| झगड़े के बाद मामले की जानकारी देते कॉलोनी के लोग।
  • 3 जून को भी हुआ था हमला, दाेनाें पक्षाें ने पुलिस काे दी शिकायत

ओड़ कॉलोनी में रंजिश को लेकर 2 पक्षों के बीच बुधवार सुबह खूनी संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर ईंट बरसाई। एक-दूसरे पर लाठियों व डंडों से हमला किया। हमले में घायल दोनों पक्षों के लगभग 10 से 12 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों पक्षों ने शिकायत पुलिस को दी है। झगड़े के बाद दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है।

कॉलोनी निवासी नरेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह लगभग साढ़े 6 बजे वह घूमने के लिए नहर के पुल की ओर गया था। इसी दौरान रंजिशन उस पर कॉलोनी के कुछ लोगों ने हमला कर दिया। उसने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर उसका पीछा करते हुए उसके घर में घुस गए। हमलावरों ने उसके परिवार के लोगों पर ईंटों से हमला किया। जिससे उसे, हर्ष (18), सतबीर (32), सैसो (30), निलाक्षी (20) को चोट आई।

हर्ष के नाक पर चोट लगी है। आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। नरेंद्र ने बताया कि 3 जून को पहले भी हमलावरों ने कॉलोनी के कुछ लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था।

उधर, दूसरे पक्ष के नन्हाराम, काका व 3-4 अन्य महिलाएं हमले में घायल हुई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बारे थाना रादौर प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुखविंद्र शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मामले की शिकायत दी गई है। पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...