पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रादौर:भारतीय किसान यूनियन नेताओं की 26 के दिल्ली कूच को लेकर लगाई ड्यूटी

रादौर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाकियू के जिला अध्यक्ष सुभाष गुर्जर ने शनिवार को पानीपत में हुई भाकियू की प्रदेशस्तरीय बैठक से लौटने पर रादौर में पत्रकारवार्ता की। उन्होंने बताया कि बैठक में प्रदेश स्तरीय नेता व सभी जिलों के नेता शामिल हुए। बैठक में 26 नवंबर को दिल्ली कूच करने के लिए भाकियू ने सभी नेताओं की ड्यूटी लगाई।

यमुनानगर से भी सैकड़ों किसान दिल्ली के लिए कूच करेंगे, जिसमें सरकार से हिसाब चुकता किया जाएगा। प्रदेश में तीन काले कानूनों के खिलाफ अगस्त माह में सभी सांसदों के घर जाकर ज्ञापन सौंपे थे। सितंबर माह में प्रधानमंत्री के नाम एक लाख, एक हजार पोस्टकार्ड पोस्ट भेजे गए थे।

वहीं 25 सितंबर को राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के निर्देशानुसार पूरे देश में चक्का जाम किया गया और 22 अक्टूबर को पूरे देश में किसानों ने क्रांति ट्रैक्टर यात्रा निकाली गई। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए तीन कानून किसानों को बर्बाद करने वाले हैं। माैके पर रमेश ढिल्लों जिला महासचिव, उदयसिंह कुंजल प्रधान रादौर, अशोक शर्मा खजूरी मंडल उपाध्यक्ष, सुभाष चमरोड़ी ब्लॉक उपाध्यक्ष रादौर, गुरदयाल सिंह जुब्बल, पवन गोयल दामला मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें