पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रादौर में बेखौफ बदमाश:दो भाइयों पर किया रंजिशन हमला, दो बाइक तोड़ी, केस

रादौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव पूर्णगढ़ में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने दो भाइयों पर लाठियों व डंडों से हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया। उन्हें शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने 3 नामजद के अलावा अन्य 4-5 के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। गांव पूर्णगढ़ निवासी संजीव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई के साथ गांव में खेती बाड़ी का काम करता है।

17 जून को सुबह वह अपने खेत में टमाटर तोड़ रहा था। उसी समय सुरेश कुमार अपने लड़के सचिन व अमित के साथ मिलकर खेत के रास्ते को कस्सियों के साथ काटने लगा। जिसका उसने विरोध किया तो सुरेश कुमार व उसके लड़कों ने उसके साथ धक्का मुक्की करते हुए गाली गलौज की। जिसके बाद वह अपने भाई महिंद्र व भतीजे शुभम के साथ रादौर अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए गया और पुलिस को इस बारे में शिकायत दी।

जिसके बाद वह अपने गांव वापिस लौट रहे थे तो गांव सढूरा के निकट सुरेश कुमार, उसके लड़के सचिन, अमित बाइकों पर आये, उसके साथ एक पुरानी मारूति कार में 4-5 अन्य युवक भी थे। सभी ने मिलकर उन पर डंडों व बिंडों से हमला कर दिया। जिस कारण उसे व उसके भाई महेंद्र को काफी चोट आई है।

उनके द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हे हमलावरों से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया। हमलावरों ने उनकी दो बाइक भी तोड़ दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर हमलावरों के विरूद्ध मामला दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...