सफाई का बुरा हाल:अनाज मंडी में लगे गंदगी के ढेर, बेसहारा पशुओं से हो रही परेशानी

रादौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रादौर|अनाज मंडी में जमा गंदा पानी व बेसहारा पशु। - Dainik Bhaskar
रादौर|अनाज मंडी में जमा गंदा पानी व बेसहारा पशु।
  • आढ़ती बोले-शिकायत के बावजूद नहीं हो रही अनाम मंडी में सफाई

अनाज मंडी में सफाई का बुरा हाल है। मंडी में गंदगी के ढेर लगे हैं। वहीं, मंडी में कई जगह पर बरसाती पानी कई दिनों से जमा है। जिससे वातावरण दूषित हो रहा है। इसके अलावा मंडी में बेसहारा पशुओं की भरमार है। हर महीने मंडी की सफाई व्यवस्था पर लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

इसके बावजूद मंडी में साफ सफाई का अभाव है। शिकायत करने के बावजूद भी सफाई व्यवस्था व गंदे पानी की निकासी को लेकर मार्केट कमेटी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे मंडी के आढ़तियों में भारी रोष है। अनाज मंडी रादौर के पूर्व प्रधान करनैल सागड़ी, पूर्व प्रधान कर्मवीर, संदीप टोपरा, आर्यन ने बताया कि मंडी में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है।

मंडी में आढ़तियों की दुकानों के पीछे गंदगी के ढेर लगे हैं। कई कई दिनों में मंडी की सफाई होती है। मंडी में बरसाती व गंदे पानी की निकासी न होने से वातावरण दूषित हो रहा है और मच्छरों की भरमार हो रही है। मंडी में हर समय बेसहारा पशु भारी संख्या में घूमते रहते हैं। जो मंडी में गंदगी फैला रहे है।

शिकायत भी की गई, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। इस बारे मार्केट कमेटी के सचिव जयसिंह बरहेड़ी ने बताया कि सफाई व्यवस्था को लेकर कड़े कदम उठाए जाएंगे। वे सफाई का जायजा लेंगे और कर्मचारियों को बेहतर सफाई व्यवस्था बनाने के निर्देश देंगे।

खबरें और भी हैं...