पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे की ओवरडोज से मौत:बस स्टैंड परिसर में बने सार्वजनिक बाथरूम में बंद मिले कैथल के दो युवक, एक की मौत

रादौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रादौर| अस्पताल में युवक की जांच करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
रादौर| अस्पताल में युवक की जांच करते डॉक्टर।
  • मृतक की जेब से मिले नशीले इंजेक्शन, दूसरे को थाने ले गई पुलिस

शहर के बस स्टैंड परिसर में बने सार्वजनिक बाथरूम से सोमवार की शाम किसी के चिल्लाने के आवाज पर बस स्टैंड के चौकीदार रविंद्र ने वहां जाकर देखा तो वहां 2 युवक बंद थे। जिसके बाद उसने इसकी सूचना अड्डा इंचार्ज शमशेर सिंह को दी, जिसके बाद वो मौके पर पंहुचे और मामले की जानकारी पुलिस व एंबुलेंस को की।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुची और बाथरूम का लॉक खोलकर अंदर से दोनों युवकों को बाहर निकाला गया। एक युवक, जिसकी जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुआ, उसकी पहचान कैथल के गांव ददवान निवासी मुकेश के रूप में हुई। उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे एंबुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल में लाया गया।

वहां डाॅक्टराें ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे युवक को पुलिस थाने में ले जाया गया। जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की जेब से नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि इस युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हुई है।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकता है। उन्होंने बताया कि इसका दूसरा साथी भी ढांड जिला कैथल का निवासी है, उसने भी नशा किया हुआ है। इनके पास से एक बुलेट मोटरसाइकिल भी थी, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें