पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:मायके आई पत्नी ने साथ जाने से मना किया ताे पति ने निगला जहरीला पदार्थ, पीजीआई में माैत

रादौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी इंस्टाग्राम पर करती थी युवक से चैटिंग, पति से विवाद के बाद मायके में रह रही थी
  • पत्नी सहित चार पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस

स्थानीय हरि नगर कॉलोनी में पत्नी को लेने आए पति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक (राजकुमार) के भाई अम्बाला सिटी के जगाधरी गेट निवासी रोहित का आरोप है कि उसकी भाभी इंस्टाग्राम पर किसी अजय नाम के युवक से चैटिंग करती थी।

इसका पता जब उसके भाई राजकुमार को लगा तो उसने चैटिंग करने से मना किया। इस बात को लेकर विवाद रहने लगा। वह छह माह पहले मायके आ गई। मंगलवार शाम उसका भाई राजकुमार अपने दो मामा व साढू के साथ उसे मनाने आया था। भाभी भाई के साथ जाने काे तैयार नहीं हुई। जिससे उसके भाई ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

रोहित की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी सोनिया, आशीष सैनी उर्फ अजय सैनी, सास सरोज व अम्बाला के मुकेश गुप्ता, जिससे कोई लेन-देन का मामला है, के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। रोहित ने पुलिस को बताया कि उसके भाई राजकुमार की शादी रादौर की हरि नगर कॉलोनी निवासी सोनिया से हुई थी।

वह इंस्टाग्राम पर किसी आशीष सैनी उर्फ अजय सैनी के साथ इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती थी। इस बात को लेकर भाई के साथ विवाद रहने लगा। भाभी 6 माह पहले अपने घर आ गई थी। भाई का अम्बाला के स्वामियां मोहल्ला निवासी मुकेश गुप्ता के साथ पैसे का लेनदेन चल रहा है।

रिश्तेदारों को लेकर निपटारे के लिए आया था ससुराल

थाना प्रभारी सुखविंदर शर्मा ने बताया कि रादौर की हरि कॉलोनी में राजकुमार का ससुराल है। जिसका कुछ समय से अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था जिसे लेकर मंगलवार को वह अपने रिश्तेदारों को लेकर विवाद का निपटारा करने अपने ससुराल आया था।

विवाद बढ़ने पर राजकुमार ने जहरीला पदार्थ खा लिया। मंगलवार शाम उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे पीजीआई रेफर किया गया। बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले में नामजद लोगों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...