पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:डाकखाना गली में डाली गई पाइप लाइन घटिया सामग्री के चलते बिखरी

रादौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की डाकखाना गली मेंं नपा की ओर से गंदे पानी की निकासी के लिए डाली गई अंडर ग्राउंड लाइन में ठेकेदार द्वारा घटिया किस्म की सामग्री का इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाकर लोगों ने प्रदर्शन किया। पाइप लाइनें टूटकर बिखर चुकी हैं। जिससे घरों का गंदा पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में जमा हो रहा है। शिकायत करने के बावजूद नगरपालिका की ओर से इस बारे कोई कार्यवाही न किए जाने से लोगों में रोष है।

शहर निवासी निर्मल पुजारा, रामकुमार, बलिंद्र सैनी, राजकुमार, दलीप कुमार ने बताया कि नपा की ओर से पूरे शहर में पाइप लाइन डलवाई गई है। वहीं डाकखाना गली में भी अंडर ग्राउंड पाइप लाइन गंदे पानी की निकासी के लिए डाली गई थी। जिसको बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया। जबकि गली में अंडरग्राउंड पाइप लाइन बिछाने का कार्य भी बीच में अधूरा छोड़ा गया है।

जिस कारण गली में टूटी व अधूरी पाइप लाइन में गंदगी अट जाने पर गंदा पानी गली में जमा है। इससे सभी परेशान हैं। बारिश के दिनों में नालियों का पानी ओवरफ्लो हो जाता है। दीवारों पर प्लास्टर भी नहीं टिकता। इस बारे नपा एमई संदीप शर्मा ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। कर्मचारियों को मौके पर भेजकर समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें