पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शपथ समारोह:राजीव शर्मा चुने गए रोटरी क्लब केे प्रधान, पद एवं गोपनीयता की शपथ ली

रादौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी क्लब की बैठक बुधवार रात को वेबिनार के माध्यम से हुई जिसमें हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ व उत्तराखंड के क्लब ने भाग लिया। सभी क्लबों की नई कार्यकारिणाी का ऑनलाइन गठन किया। रादौर की नई कार्यकारिणी में समाजसेवी राजीव शर्मा को प्रधान व जसवंत सिंह बंचल को क्लब का सचिव नियुक्त किया गया। नवनियुक्त क्लब के प्रधान राजीव शर्मा को पूर्व प्रधान एडवोकेट सुरेशपाल बंचल ने कॉलर पहनाकर जिम्मेवारी सौंपी। प्रधान राजीव शर्मा को क्लब की ओर से पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। राजीव शर्मा ने बताया कि एक सप्ताह तक क्लब के अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति कर दी जाएगी।

संस्था के पूर्व प्रधान एडवोकेट सुरेशपाल बंचल ने अपने कार्यकाल का लेखाजोखा पेश किया। प्रधान एडवोकेट राजीव शर्मा ने आने वाले वर्ष में क्लब की ओर से किए जाने वाले कार्यों की रूप-रेखा पेश की। डाॅ. अशोक मिगलानी व डॉ. एससी सैनी ने कहा कि संस्था ने समय-समय पर क्षेत्र में अनेकों शिविर लगाकर समाजसेवा के कार्य किए है। जिसके लिए संस्था के सदस्य बधाई के पात्र है। रोटरी क्लब लगभग 130 वर्ष पुरानी संस्था है। रादौर में 40 वर्षों से संस्था समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही है। माैके पर अजय शांडिल्य, एडवोकेट पुनीत गर्ग, अशोक चौहान, कर्मवीर खुर्दबन, डॉ एससी सैनी, डॉ अशोक मिगलानी, विपिन शर्मा, सतीश शांडिल्य, ज्ञानप्रकाश शर्मा, राम कुमार वर्मा, सुमित गोयल व अशोक चौहान माैजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें