वारदात:कार के शीशे तोड़कर कर्मचारी से नकदी व सोने की चेन छीनी

रादौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रादौर में एसके रोड से गुजर रहे एक कार सवार पर बाइक सवाराें ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। बाइक सवाराें ने कर्मचारी की कार के शीशे तोड़ दिए। वहीं, उसके गले से सोने की चेन व जेब से नकदी भी छीन ली।

घायल कर्मचारी ने जब मोबाइल से बाइक सवाराें का फोटो लेने की कोशिश की तो बाइक सवाराें ने उसका मोबाइल तोड़ दिया। जिसके बाद बाइक सवार मौके से फरार हाे गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने घायल कार सवार की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवाराें के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

गांव अरुणाय, थाना पिहोवा निवासी हरजीत सिंह ने रादौर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह टेक्निकल एजुकेशन विभाग पंचकूला में लिपिक है। छह अगस्त को उसकी ड्यूटी परीक्षा संचालन को लेकर डीसी कार्यालय यमुनानगर में लगी हुई थी।

ड्यूटी देने के बाद शाम को करीब साढ़े 4 बजे वह अपनी कार से घर जा रहा था। जब वह एसके रोड पर रादौर से गुजर रहा था तो जेएमआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट से थोड़ा आगे कुछ बाइक सवाराें ने उसकी कार को घेर लिया। उसकी कार के शीशे तोड़ दिए और उसके साथ मारपीट की। नकदी व गले से चेन छीनकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...