पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन:बाजार में रहा सन्नाटा, बिजली निगम ऑफिस में जुटी भीड़

रादौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रादौर |लॉकडाउन को लेकर बिजली निगम कार्यालय के बाहर नोटिस लगाता कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
रादौर |लॉकडाउन को लेकर बिजली निगम कार्यालय के बाहर नोटिस लगाता कर्मचारी।

महामारी के चलते प्रदेश में 7 दिन का लॉकडाउन लगने के पहले दिन रादौर, जठलाना व गुमथला का बाजार बंद रहा। बाजारों में केवल सब्जी, डेयरी, फल, दवाइयों व करियाने की दुकानें ही तय समय के लिए खुली। इस दौरान एसडीएम रादौर सुरेंद्र पाल, तहसीलदार सुरेश कुमार, डीएसपी रजत गुलिया, थाना प्रभारी सुखविंद्र शर्मा ने पुलिस कर्मचारियों की टीम के साथ दिनभर बाजारों का दाैरा किया।

पुलिस ने बाजारों में जगह-जगह नाके लगाकर आने-जाने वाले वाहन चालकों से पूछताछ की। लॉकडाउन के पहले दिन पुलिस ने बिना वजह घूम रहे लोगों को चेतावनी देकर छोड़ा। खोली गई दुकानों को बंद करवाया। लॉकडाउन के दौरान शहर से गुजर रहे एसके रोड पर सोमवार को बहुत कम संख्या में वाहन चलते हुए देखे गए।

वहीं, लॉकडाउन के दौरान बिजली निगम में सोमवार को भारी संख्या में लोग नए ट्यूबवेल कनेक्शन की एस्टीमेट की राशि जमा करवाने के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद निगम की ओर से कार्यालय के बाहर नोटिस लगाकर किसानों को एस्टीमेट की राशि कार्यालय में कैश जमा करवाने की बजाय डिमांड ड्राफ्ट के तौर पर जमा करवाने के आदेश जारी किए। जिसके बाद निगम के कार्यालय में लोगों की भीड़ कम हुई।

उधर, तहसीलदार रादौर सुरेश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अभी कुछ दुकानदारों को सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। मामले को लेकर मंगलवार को प्रशासन की ओर से व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों की एसडीएम कार्यालय में बैठक बुलाई गई है। जिसमें जरूरी सामान की दुकानों को खोलने का समय फिर से निर्धारित किये जाने को लेकर चर्चा की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें