पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:पानी की निकासी न होने पर ग्रामीणों ने बरसाती पानी में खड़े होकर की नारेबाजी

रादौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाहरपुर से उन्हेड़ी जाने वाले मार्ग पर निकासी न होने से जलभराव
Advertisement
Advertisement

गांव नाहरपुर से उन्हेड़ी जाने वाले मार्ग पर पानी निकासी न होने पर ग्रामीण भड़क गए। साेमवार को नाहरपुर के ग्रामीणों ने बरसाती पानी में उतर सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। नाहरपुर के नरेश कुमार, वेदप्रकाश, अजय सिंह, कुलजीत सिंह, सोहनलाल, सतपाल, काकाराम ने बताया कि कुछ माह पहले नाहरपुर से उन्हेड़ी जाने वाले दो किलोमीटर मार्ग का निर्माण मार्केट कमेटी ने कराया था, लेकिन मार्केट कमेटी ने गांव नाहरपुर में बरसाती व जाेहड़ के पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं की। इस कारण हर समय सड़क पर काफी पानी रहता है। जिससे यहां से निकलते वक्त गांव सहित आसपास के ग्रामीणों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 

कई बार शिकायत करने पर भी मार्केट कमेटी की ओर से पानी की निकासी का प्रबंध नहीं किया गया। उन्होंने प्रशासन से सड़क पर पानी की जल्द से जल्द निकासी कराने की मांग की। इस बारे गांव नाहरपुर के सरपंच अशोक कुमार ने कहा कि सड़क पर पानी निकासी के लिए पंचायती विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। जल्द सड़क पर पानी निकासी के प्रबंध करवा  दिए जाएंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement