पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:हड़ताल के बाद 19 कर्मियों को नपा ने ड्यूटी पर नहीं लिया वापस, धरना दिया

राजौंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सर्व कर्मचारी संघ के प्रधान बोले- 7 जुलाई को मीटिंग कर सौंपेंगे ज्ञापन

नगरपालिका कर्मचारी संघ का धरना छठे दिन में प्रवेश कर गया। धरने की अध्यक्षता संघ के ब्लाक प्रधान संजीव कुमार ने की। जबकि मंच का संचालन सचिव रोहताश ने किया। ब्लॉक प्रधान ने बताया कि नगरपालिका कर्मचारियों में दो दिवसीय हड़ताल पूरे हरियाणा में केंद्रीय कमेटी के आह्वान पर 29 व  30 जून को की गई थी।

हड़ताल के बाद पूरे प्रदेश में कर्मचारियों को ड्यूटी पर ले लिया गया। लेकिन राजौंद नगरपालिका प्रशासन ने 19 डोर टू डोर कर्मचारियों को ड्यूटी पर लेने पर इनकार कर दिया। जिसके रोष स्वरूप नगरपालिका कर्मचारी हड़ताल पर रहे। इस दौरान सर्व कर्मचारी संघ के ब्लाक  प्रधान सुभाष शर्मा ने बताया कि एसकेएस कोर ग्रुप जिला कैथल की मीटिंग सात जुलाई को होगी। बैठक में राजौंद से नगरपालिका प्रशासन द्वारा हटाए गए 19 कर्मचारी को काम पर लेने बारे एस के एस कोर ग्रुप के सदस्य जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपेंगे।

प्रशासन से कर्मचारियों की मांगे नहीं मानी तो फिर ये आंदोलन जिला स्तरीय होगा। ब्लाॅक सचिव रामफल पटवारी ने बताया कि नगरपालिका प्रशासन कर्मचारियों को हटा कर इसका राजनीतिकरण  कर रहा है। जो सरासर गलत है। इस दौरान बीरभान जाखौली, अन्नु, आरती, बबली, नरेश, सोनू, संजय, आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें