पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:दिल्ली से आया सौंगल का युवक कोरोना पॉजिटिव

राजौंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संपर्क में आने वाले 7 लोगों के भी लिए सैंपल

गांव सौंगल में 26 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम व पुलिस प्रशासन ने गांव सौंगल में पहुंचकर युवक के संपर्क में आने वाले सात लोगों को जांच के लिए कैथल ले जाया गया है। स्वास्थ्य विभाग के एसएमओ डाॅ. रजनीश मल्होत्रा ने  बताया कि 26 वर्षीय युवक दिल्ली से आया था। उसने 4 जुलाई को सैंपल जांच के लिए कैथल में दिया था, जिसकी छह जुलाई को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे क्वारेंटाइन कर लिया गया है।

इसके अलावा उसके संपर्क में आए तीन परिवार के सदस्य व चार अन्य कुल 7 लोगों को सैंपल के लिए कैथल भेजा गया है।  गांव सौंगल के 26 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव युवक दिल्ली के एमजएच साकेत मॉल में काम करता था। तीन जुलाई को दिल्ली से बाइक पर सौंगल आया था। इसने आने के बाद 4 जुलाई को अपना सैंपल जांच के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल में दिया था। जिसकी रिपोर्ट 6 जून को  पॉजिटिव पाई गई है।

कोरोना केस मिलने के बाद मोहल्ला किया सील

गांव सौंगल में कोरोना पॉजिटिव युवक मिलने के बाद पुलिस प्रशासन ने मोहल्ले को सील कर दिया गया है। इससे  पहले भी इसी गांव में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला था। सोमवार को  राजौंद थाना प्रभारी जयवीर सिंह ने गांव में पहुंचकर लोगों को सख्त निर्देश दिए है कि वह अपने घरों से बाहर न निकले।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें