पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेयजल संकट:वार्ड 3 में पिछले 5 दिन से नहीं आ रहा पानी सबमर्सिबल की मोटर खराब होने से परेशानी

राजौंद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पानी के लिए दिनभर भटकने को मजबूर हैं लोग

वार्ड नंबर 3 में लोग पीने के पानी की समस्या को लेकर परेशान हैं। फरियाबाद रोड पर लगाए गए नए सबमर्सिबल की मोटर खराब होने से पिछले कई दिनों से वार्ड में पानी नहीं आ रही है। कुछ घरों में जो पानी आ रहा है, वह भी पीने लायक नहीं है। 

वार्ड निवासी जगपाल सिंह, संजू, रोशन, रामफल, सुरेश, बलबीर, तेजपाल, राजेश, किरण, अंगूरी, बोहती, लीलवंती, राजबाला, कमलेश, रजनी व मीना ने बताया कि पिछले पांच दिनों से पानी सप्लाई नहीं हो रहा है। उच्चाधिकारियों को समस्या से अवगत करवाया गया है, लेकिन कोई समाधान नहीं किया गया है। पानी के बिना एक दिन भी निकालना मुश्किल है, लेकिन वे लोग पानी के लिए दिनभर भटकते रहते हैं। यदि शीघ्र पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह सड़काें पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

फरियाबाद रोड पर लगाए गए नए सबमर्सिबल की मोटर बदलने के लिए ठेकेदार को आदेश दिए गए हैं। असंध रोड पर पुरानी वाटर सप्लाई से पानी दिया जा रहा है। जल्द ही नई सप्लाई भी दुरुस्त कर दी जाएगी। कर्मवीर सिंह, एसडीओ, जन स्वास्थ्य विभाग।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें