पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेप का आरोपी गिरफ्तार:युवती ने युवक पर लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

साढौरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी पर हमले के आरोप में पीड़िता के चचेरे भाई पर केस

युवती के साथ दोस्ती की आड़ में रेप करने के आरोप में पुलिस ने पीड़िता के पड़ोसी अजय के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। वहीं, आरोपी अजय पर जानलेवा हमला के आरोप में पुलिस ने युवती के चचेरे भाई विमल के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। एसएचओ बलबीर सिंह ने बताया कि दोनों मामलों की जांच की जा रही है।

युवती की शिकायत है कि पड़ोसी अजय के साथ उसकी दो साल से दोस्ती है। वह दोनों अपने परिवारों से चोरी-छिपे बातें करते रहते थे। 6 नवंबर 2020 की दोपहर को अजय ने उसे बातचीत करने के बहाने भूरे के बंद पड़े मकान में बुलाया। भूरे का भतीजा सुरेंद्र व अजय दोस्त हैं। युवती के इस मकान के भीतर जाते ही सुरेंद्र ने दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद अजय ने उसके साथ रेप किया। इन दोनों ने युवती को धमकी दी कि यह बात किसी को बताई तो वह उसके भाई को जान से मार देंगे। युवती ने में किसी को नहीं बताया। 20 नवंबर को भी अजय ने उसके साथ रेप किया। अजय की हरकतों से परेशान होकर युवती ने बुधवार को परिजनों को बताया। तब पुलिस को शिकायत की गई।

पुलिस ने युवती के साथ रेप के आरोपी युवक अजय की शिकायत पर युवती के चचेरे भाई विमल के विरुद्ध अजय पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल करने का मामला दर्ज किया है। अजय का आरोप है कि 30 दिसंबर को विमल ने वजनदार वस्तु से उसके सिर पर पीछे से वार किया। इस हमले से अजय नीचे गिर गया तो विमल ने उसकी दोनों टांगों पर वार करने शुरू कर दिए। अजय के चिल्लाने की आवाज सुन लोग पहुंचे तो विमल जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। एसएचओ बलबीर सिंह ने बताया कि अजय की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर विमल के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

रेप का आरोपी गिरफ्तार
शादी का झांसा देकर युवती से रेप करने के आरोपी प्रमोद काे थाना शहर यमुनानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवती का आरोप था कि दुष्कर्म के बाद उसके परिजन आरोपी के घर शादी की बात करने गए तो उनके साथ मारपीट हुई। आरोपी ने शादी से भी इनकार कर दिया। पुलिस ने धारा-376, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया था। बुधवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसे वीरवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें