पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेप का आरोप:विवाह का झांसा देकर किशाेरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने नौशहरा के हरदीप पर दर्ज किया केस

साढौरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किशाेरी काे शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने गांव नौशहरा के हरदीप पुत्र अजैब सिंह रंगा के विरुद्ध केस दर्ज किया है। एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि किशाेरी की मां की शिकायत पर हरदीप के विरुद्ध केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

लड़की की मां की शिकायत है कि उसकी लड़की के स्कूल आने-जाने के दौरान हरदीप उसका पीछा व छेड़छाड़ करता था। फिर उसने लड़की को शादी का झांसा देकर एक दिन लौहगढ़ साहिब जाने के बहाने से कालाअम्ब ले गया। वहां जूस में कोई नशीली चीज पिलाकर लड़की को होटल ले जाकर बेहोशी की हालत में लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

लड़की के होश में आने पर हरदीप ने उसे घर बताने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही बेहोशी की हालत में बनाई गई उसकी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

इसके बाद हरदीप ने लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया। 19 अगस्त को भी उसने लड़की के घर के पास ही उसे धमकाकर दुष्कर्म किया। तब बेटी ने उसे सारी बात बताई। हरदीप से बात करने पर उसने शादी करने से इनकार कर दिया। एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि लड़की की मेडिकल जांच करवाकर उसके अदालत में बयान करवाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...