पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुलिस ने पहाड़ीपुर नाके पर खैर की लकड़ी से लदा ट्रक पकड़ा

साढौरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पहाड़ीपुर नाके पर खैर की लकड़ी से लदे ट्रक को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। ट्रक को जब्त करने के साथ ही चालक जुनैद खान वासी शामली व परिचालक फारूक वासी शामली को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने चोरी व लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की है। एसएचओ बलबीर सिंह ने बताया कि एचसी बलबीर सिंह व एचसी लाभ सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि खैर की लकड़ी से भरा ट्रक बिलासपुर की तरफ से पहाड़ीपुर नाके को क्रॉस करेगा।

एसआई सोमनाथ के नेतृत्व में पुलिस बल को जांच के लिए पहाड़ीपुर नाके पर तैनात किया गया। दोपहर को बिलासपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को जांच के लिए रोका गया। इस ट्रक पर तिरपाल ढकी पाई गई। पुलिस कर्मचारियों ने तिरपाल को हटाया तो ट्रक में छीली हुई खैर के मोटे तने लदे हुए पाए गए। पुलिस ने मौके से ही चालक जुनैद व परिचालक फारूक को काबू करके ट्रक को थाने में पहुंचाया।

अनुमान है कि इस ट्रक में लगभग 50 क्विंटल खैर की लकड़ी लदी हुई है जिसका बाजार भाव लगभग 4 लाख रुपए है। वन विभाग के डिप्टी रेंजर सतीश ने बताया कि पुलिस का सहयोग करके खैर की लकड़ी को लाने के स्त्रोत के बारे में जानकारी पाने का प्रयास किया जा रहा है। जानकारी मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser