पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एडमिशन:आईटीआई के छात्र 11 को करा सकेंगे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आईटीआई में एडमिशन के लिए डॉक्यूमेंट चेक न कराने वाले छात्र 11 जनवरी को वेरिफिकेशन करा सकेंगे। एडमिशन के समय डॉक्यूमेंट ऑनलाइन अपलोड किए गए थे। बाद में संस्थान में आकर भी वेरिफाई कराए गए थे।प्रिंसिपल अक्षय कुमार ने बताया कि जिन छात्राें ने दस्तावेजों की जांच नहीं कराई है व ई लर्निंग से भी प्रशिक्षण नहीं ले रहे हैं।

उन छात्राें काे एक और मौका दिया जा रहा है। अगर 11 जनवरी को भी उपस्थित होकर डॉक्यूमेंट चेक नहीं कराते हैं। इनकी सीटों को संस्थान की ओर से रिक्त मान लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि वर्ष 2020-21 में दाखिले की प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है। एक जनवरी से कक्षाएं भी लग गई रही हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 50 प्रतिशत स्टूडेंट्स ही बुलाए जा रहे हैं।

11 जनवरी को अपने मूल दस्तावेजों सहित संबंधित संस्थानों में स्वयं उपस्थित होकर अपने मूल प्रमाण पत्रों की जांच कराएं। यदि उक्त तिथि तक कोई छात्र अपने मूल दस्तावेजों की जांच नहीं कराते तो उनका दाखिला रद्द कर दिया जाएगा। उनकी सीटों को रिक्त मान लिया जाएगा। इन रिक्त सीटों पर नया दाखिला कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें