पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:24 घंटे 20 केस, शुक्रवार रात 9 और शनिवार दोपहर तक 11 लोग मिले संक्रमित

यमुनानगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रादौर | कोरोना पेशेंट मिलने पर प्रशासन ने सील किया एरिया।

कोरोना की दिन में दो समय रिपोर्ट लैब से भेजी जा रही है। दोनों ही समय बड़ी संख्या में केस सामने आ रहे हैं। शुक्रवार रात को आई रिपोर्ट्स में नौ पॉजिटिव मिले थे। शनिवार दोपहर तक आई रिपोर्ट्स में भी 11 लोग पॉजिटिव आए हैं। सिविल सर्जन डॉक्टर विजय दहिया ने बताया कि शुक्रवार शाम को आए पॉजिटिव पेशेंट में 30 साल का युवक कृष्णा नगर दामला से, चार लोग साढौरा से हैं। सेक्टर-17 से एक बच्चे समेत चार लोग संक्रमित हैं।

इसमें तीन एक परिवार से हैं। इसी तरह शनिवार को 40 साल का व्यक्ति विकास नगर कॉलोनी से, 70 साल का बुजुर्ग दादुपुर जट्टान से, 62 साल का व्यक्ति कमेटी चौक रादौर से, जगाधरी की गंगा नगर कॉलोनी से 25 और 47 साल की महिला संक्रमित मिली है। ये दोनों पहले संक्रमित पेशेंट के संपर्क में आई हैं।

मधु कॉलोनी निवासी 85 साल का व्यक्ति भी संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है। 40 साल की महिला सिविल लाइन, 20 साल का युवक देवी भवन बाजार, 36 साल की महिला बैंक कॉलोनी से संक्रमित मिली है। पुरानी सब्जी मंडी में दो बिजनेसमैन संक्रमित मिले हैं। दोनों एक ही परिवार से हैं। अब तक जिले में 380 कोरोना के केस आ चुके हैं। 212 ठीक हो चुके हैं।

सरकारी आवास, ऑफिस, डॉक्टर, कोर्ट में कोराेना| कोरोना अब उन जगहों तक जा चुका है जहां पर सफाई, आमजन की एंट्री तक नहीं है। पिछले दिनों तत्कालीन एसपी की एक मेड एसपी आवास पर कोरोना पॉजिटिव मिली थी जबकि साहब के आदेशों से आवास पर सब कुछ सेनिटाइजेशन के बाद आ रहा था। वहीं एडिशनल सेशन जज भी संक्रमित मिली हैं। कोर्ट में ड्यूटी के दौरान दो से तीन गज की दूरी बनाकर रखती थीं। इसके साथ ही गत दिनों एक अन्य एडीजे की कोर्ट का चतुर्थ क्लास कर्मी संक्रमित मिला था। कोरोना वॉरियर्स हेल्थकर्मी तक कोरोना की चपेट में आए हैं। तीन डॉक्टर, स्टाफ नर्स समेत अन्य हेल्थ कर्मी पॉजिटिव आ चुके हैं।

कोर्ट के ये कर्मचारी हो चुके क्वारेंटाइन| सरकारी वकील, रीडर, जजमेंट राइटर, स्टेनोे, तीन अलमद, नायब कोर्ट पुलिसकर्मी, एक चतुर्थ क्लास कर्मी कोर्ट में है। एडीजे के संपर्क में आए कर्मचारियों को क्वारेंटाइन किया है। उनके सैंपल भी लिए जाएंगे। इसके साथ ही एडीजे के सरकारी आवास के एरिया को सील कर दिया गया है। उनके बच्चों और संपर्क में आए परिवार के अन्य सदस्यों के भी सैंपल होंगे। बता दें कि शुक्रवार को महिला एडीजे और उनके पति कोरोना संक्रमित मिले थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें