पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ठगों के हौसले बुलंद:3 ठग खुद को वैष्णो दरबार से आए बता 4 दुकानों पर पहुंचे, एक को मौत का भय दिखा 20 हजार ठगे

यमुनानगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर| दुकानदार से ठगी के अाराेपी कैमरे में कैद। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर| दुकानदार से ठगी के अाराेपी कैमरे में कैद।
  • ठगों ने बूड़िया गेट चौकी के पास गारमेंट शॉप संचालक नितिन सिंगला को लगाई चपत, केस दर्ज

शहर में इन दिनों तीन ठग खुद को वैष्णो दरबार से बताकर लोगों को ठग रहे हैं। अब तक वे कई दुकानों पर जा चुके हैं। एक दुकानदार से 20 हजार रुपए ठग भी चुके हैं। 20 हजार रुपए ठगने का मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

वहीं, आराेपी सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गए। जगाधरी निवासी नितिन सिंगला ने बताया कि उसकी जगाधरी में बूड़िया गेट चौकी के पास गारमेंट की दुकान है। वह अपनी दुकान पर था।तभी तीन लोग दुकान पर आए।

उन्होंने खुद को वैष्णो देवी दरबार से बताया। एक ने उसे कहा कि वह वैष्णो देवी दरबार में मुख्य गार्ड तैनात है। उसने कहा कि उसने उसे पहचान लिया, आप वहां पर आते रहते हैं। अगली बार आओ तो मिलकर जाना। उसे पुरानी गुफा के दर्शन कराएंगे।

इसके बाद दूसरे ने कहा कि वह वहां पर पुजारी है। इस तरह से वह उनकी बातों में आ गया। उन्होंने उसे कहा कि 27 से 29 सितंबर के बीच उसकी मौत हो सकती है। इसके अलावा उसे व्यापार में घाटा होने की भी बात कही। इससे वह परेशान हो गया।

आरोपियों ने इस दौरान उसे सम्मोहित कर दिया। उसकी दुकान पर काम करने वाले को वहां से भेज दिया। उसका मोबाइल तक ऑफ करवा दिया। आरोपियों ने उससे 20 हजार रुपए ठग लिए। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। उसे पांच मिनट बाद होश आया तो उसने आरोपियों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चला।

ठग तीन जगह नहीं हो पाए सफल
नितिन सिंगला ने बताया कि उसके साथ ठगी के बाद उसे जानकारी मिली कि आरोपी छछरौली में विवा गारमेंट और एक ज्वेलर के पास भी गए। गारमेंट संचालक को जैसे ही ठगने लगे तो उसका बेटा वहां पर पहुंच गया था। वहीं, ज्वेलर उनकी बातों में नहीं आया। आरोपी यमुनानगर में एक साड़ी वाले की दुकान में गए। वहां भी वे संचालक काे ठगने में सफल नहीं हुए।

खबरें और भी हैं...