विकास कार्यों को नगर निगम की प्रशासनिक मंजूरी मिली:सिटी के 9.60 करोड़ के 43 काम मंजूर, इंजीनियरिंग ब्रांच के तैयार एस्टिमेट पर कमिश्नर ने दी प्रशासनिक स्वीकृति

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों की बैठक लेते कमिश्नर अजय सिंह तोमर। - Dainik Bhaskar
इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों की बैठक लेते कमिश्नर अजय सिंह तोमर।

सिटी के 9.60 करोड़ के 43 विकास कार्यों को नगर निगम की प्रशासनिक मंजूरी मिल गई है। इंजीनियरिंग ब्रांच द्वारा तैयार एस्टिमेट पर कमिश्नर अजय सिंह तोमर से प्रशासनिक स्वीकृति के बाद अब कामों के टेंडर होंगे। इससे पूर्व 36 करोड़ रुपए के 60 से अधिक कार्यों के एस्टिमेट मंजूर किए गए थे, जिनके टेंडर प्रोसेस में हैं। कमिश्नर अजय सिंह तोमर के आदेशानुसार इंजीनियरिंग ब्रांच के एक्सईएन एलसी चौहान, रवि ओबरॉय व अंकित लोहान के नेतृत्व में कई कामों के प्रपोजल सुलझा रहे हैं।

एलसी चौहान, रवि ओबरॉय के नेतृत्व में टीमों ने वार्ड 12, 13, 14, 15 व अन्य वार्डों की विभिन्न कॉलोनियों के विकास कार्यों की एस्टिमेट तैयार किए। टीम में एमई मुनेश्वर भारद्वाज, एमई रविंद्र सिंह मलिक, जेई अखिल, जेई जय भगवान, जेई मुनीश व अन्य ने 43 विकास कार्यों के 9,59,61,521 रुपए के एस्टिमेट तैयार किए। टीम ने पक्की गलियों, नालियों, सड़कों, पार्कों के सौंदर्यीकरण, मरम्मत कार्य व अन्य विकास कार्यों के एस्टिमेट तैयार कर उन्हें प्रशासनिक स्वीकृति के लिए भेजा। इन कार्यों को कमिश्नर आईएएस अजय सिंह तोमर ने मंजूरी दे दी।

खबरें और भी हैं...