रादौर के युवक पर केस:कांग्रेस नेता नरपाल गुर्जर से मांगी 5 लाख रंगदारी, रैकी करने का भी आरोप

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस नेता और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सैलजा के खास माने जाने वाले नरपाल गुर्जर से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। उनके पास कई बार कॉल की गई और वाट्सएप मैसेज भी भेजे। आरोप है कि उनकी रैकी भी की गई। परेशान होकर उन्होंने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। रंगदारी मांगने का आरोप रादौर निवासी युवक पर है। सेक्टर-17 निवासी नरपाल सिंह ने सेक्टर-17 थाना पुलिस को शिकायत दी है कि रादौर निवासी विशाल ने उससे पांच लाख रुपए मांग रहा है।

न देने पर वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। वहीं, उसके घर की और पेट्रोल पंप की रैकी कर रहा है। आराेपी उसके पास वाट्सएप के माध्यम से भी मैसेज भेज पांच लाख रुपए मांग रहा है। उसके पास अलग-अलग तीन मोबाइल नंबर से धमकी आई है। आरोपी ने 28 नवंबर को शाम के समय आखिरी कॉल की। इस शिकायत पर पुलिस ने धारा-387 और 506 में केस दर्ज किया है।

नरपाल का ताजेवाला में है पेट्राल पंप
बता दें कि नरपाल का गांव ताजेवाला में पेट्रोल पंप है। वहीं, शिक्षा मंत्री के भाई से उनकी रिश्तेदारी है। धमकी देने वालों ने उनके ताजेवाला स्थित पेट्रोल पंप की रैकी की है। वहां नरपाल हर दिन आते-जाते हैं। सेक्टर-17 थाना प्रभारी राकेश राणा का कहना है कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

खबरें और भी हैं...