पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिडेंट:4 सड़क हादसों में 5 लोगों ने गंवाई जान

यमुनानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

4 स्थानों पर सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। दो हादसे थाना सदर यमुनानगर के अंतर्गत दामला व खजूरी में हुए जहां दामला में पुराने टोल पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों और खजूरी रोड पर करहेड़ा चौक पर अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रक चालक की मौत हुई। थाना शहर जगाधरी के चनेटी मोड़ पर भी कार की टक्कर से युवक ने जान गंवाई।

कलानौर में बाईपास टी पॉइंट पर ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं पहला- दामला के रोहित ने बताया कि छोटा भाई मोहित (18) व सहारनपुर के गंगोह से यहां किराए पर रह रहे मींटू (35) पास में ही प्लाई फैक्ट्री में लेबर वर्कर थे।

शुक्रवार रात परिवार के सभी लोग सो चुके थे तब मोहित बिना बताए घर से बाइक लेकर निकल गया। मोहित के साथ मींटू की भी सुबह दामला के पुराना टोल पर हादसे में मौत की खबर मिली। मींटू के गंगोह से आए परिवार में पत्नी सत्तो ने बताया कि 3 साल से मींटू घर नहीं आए और दामला में प्लाई फैक्ट्री में काम व पास में किराए के कमरे में रहते थे। उनकी मौत के बाद परिवार सदमे में है क्योंकि मींटू अपने पीछे पत्नी, एक बेटी समेत चार बच्चे छोड़ गए।

वहीं हिमाचल के सोलन निवासी हरीश कुमार ने बताया कि बड़ा भाई विनोद कुमार (29) ड्राइवर है, जो 4 अक्टूबर को कैंटर समान लोड कर परवाणु से हरिद्वार गया था। शुक्रवार को हरिद्वार से कैंटर में गता लोड कर वापस डेराबसी आ रहा था लेकिन शनिवार सुबह उन्हें फोन पर करहेड़ा चौक के पास अज्ञात वाहन की कैंटर में टक्कर से विनोद की मौत की खबर मिली। उधर, प्रतापनगर के गांव अराइयांवाला के दीपक कश्यप ने बताया कि उनका भतीजा अभिषेक उर्फ आशू (20) 14 अक्टूबर को काम के सिलसिले में जगाधरी गया था। यहां सुबह साढ़े 10 बजे चनेटी मोड़ पर केपी धर्मकांटा के पास उसे कार ने टक्कर मार दी जिससे अभिषेक उर्फ आशू की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवारों को मारी टक्कर
कलानौर में बाईपास टी पॉइंट पर ट्रैक्टर ट्राली चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। इसमें दोनों घायल हो गए। दोनों को अस्पताल लाया गया। जहां यूपी के पिलखनी निवासी सचिन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वही सोहन का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें