पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:खेत में मिला 72 वर्षीय महिला का शव गले पर दरांती से काटने के 3 निशान

जठलाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूपी-हरियाणा पुलिस एक दूसरे पर डाल रही मामला

पोबारी गांव की 72 वर्षीय महिला जरीना का शव यूपी के मंधोर गांव में एक गन्ने के खेत में पड़ा मिला। महिला बुधवार शाम 4 बजे घर से दरांती पल्ली लेकर पशुओं के लिए घास लेने के लिए गई। देर शाम तक जब महिला घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की लेकिन कुछ सुराग नहीं चल पाया। गुरुवार सुबह 7 बजे परिजन फिर से महिला की खोजबीन के लिए लगे। महिला का शव यूपी के मंधोर गांव में एक गन्ने के खेत में पड़ा मिला।

मृतक महिला के भतीजे शकील का कहना है कि उसकी ताई का गला दरांती के साथ करीब 3 जगह से कटा मिला। उन्होंने सूचना यूपी व हरियाणा पुलिस को दी। सूचना पाकर दोनों प्रदेशों की पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों का आरोप है कि दोनों प्रदेशों की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन फिर भी किसी भी प्रदेश की पुलिस ने शव को नहीं उठाया। करीब 3 घंटे बाद यूपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर गए। परिजनों का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम करा शव उन्हें नहीं सौंपा गया है।

आरोप है कि यूपी पुलिस उन्हें कह रही है कि इस मामले में हरियाणा पुलिस कार्रवाई करेगी। वहीं हरियाणा पुलिस कह रही है कि इस मामले में यूपी पुलिस कार्रवाई करेगी। मृतक के भतीजे का कहना है कि जहां पर उसकी ताई घास काट रही थी शव वहां से करीब 1 किल्ले अंदर गन्ने के खेत में पड़ा मिला। शव को घसीटा गया है। कई जगह पर खून के धब्बे मिले हैं। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन फिर भी उनकी ताई के साथ पता नहीं किसने ऐसा क्यों किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें