पुलिस की कार्रवाई:महिला से 6 साल तक दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गिरफ़्तारी से बचने के लिए अपने गांव बोलबाड़ी थाना मयनागुड़ी जिला जलपाईगुड़ी (पश्चिम बिहार) में छिपे आरोपी दुलाल चौधरी को स्पेशल टीम ने गिरफ्तार कर लिया। मुकदमे के करीब एक साल बाद टीम में शामिल महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शीलवंती, सब इंस्पेक्टर मोहन लाल, एएसआई अमरदीप, हेड कांस्टेबल बबीता व कांस्टेबल मनीष आरोपी दुलाल को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे।

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट से न्यायिक हिरासत में भेज दिया। विवाहिता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि सन 2000 में उसकी शादी जलपाईगुड़ी निवासी व्यक्ति के साथ हुई थी। उसके पास 2 बच्चे हुए। कुछ समय बाद उसका अपने पति से पंचायती तलाक हो गया।

उसके परिवार वालों ने उसकी शादी पश्चिम बंगाल निवासी दूसरे व्यक्ति से कर दी। वह उसे दामला लेकर आ गया। उसका पति प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है। पीड़िता ने बताया कि जलपाईगुड़ी पश्चिम बंगाल निवासी दुलाल चौधरी व उसका भाई मिनाल चौधरी भी उसके पति के साथ फैक्ट्री में काम करता थे।

दुलाल चौधरी उसके पति के साथ उसके घर पर अक्सर आते थे। उसका पति दुलाल चौधरी के सामने उसके साथ मारपीट करता था। एक दिन उसका पति काम पर गया था इस दौरान दुलाल चौधरी उसके घर पर आया और उसे कहने लगा कि वह उसके साथ शादी कर लेगा। वह अपने पति को छोड़ कर उसके साथ रहने लग जाए।

पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी की बातों में आ गई। अपने पति को छोड़कर दुलाल चौधरी के साथ रहने लगी। आरोपी ने उसके साथ करीब छह से सात साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपी अपने गांव वापस चला गया। जब वह करीब एक साल तक वापस नहीं लौटा तो उसने आरोपी के भाई मिनाल चौधरी से उसके बारे पूछा मगर उसके भाई ने उसे बताने से मना कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी।

खबरें और भी हैं...