पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस पर आरोप:धोखाधड़ी का आरोपी बोला-पुलिस ने रिमांड पर लेकर पीटा, पैर में फ्रेक्चर आया

यमुनानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेल से रात को अस्पताल शिफ्ट किया, जांच अधिकारी ने आरोप नकारे
  • सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने मेडिकल में बताया- शरीर पर नहीं है कोई चोट

धोखाधड़ी केस में गिरफ्तार आरोपी गांव खेड़ी रांगड़ान निवासी इमरान खान ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि रिमांड के दौरान उसे पीटा गया। जिससे उसके पैर में फ्रेक्चर आया है। इसकी जांच के लिए रात को ही आरोपी को जेल से सिविल अस्पताल में शिफ्ट किया गया। वहां उसकी जांच हुई। फिलहाल क्लियर नहीं है कि फ्रेक्चर है या नहीं।

बता दें कि आरोपी पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक गया था। उसने अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। लेकिन राहत नहीं मिली। अंत में उसे सरेंडर करना पड़ा था। पुलिस ने उसे दो बार रिमांड पर लिया। चार अप्रैल को ही रिमांड पूरा होने के बाद जेल भेजा था।

सिविल अस्पताल के कैदी वार्ड में बातचीत के दौरान इमरान ने बताया कि उसे बुरी तरह से पीटा गया। जिससे उसके पैर में फ्रेक्चर हुआ है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर प्रमोद वालिया ने बताया कि आरोपी का रिमांड लेने से पहले और रिमांड पूरा होने पर मेडिकल कराया गया था। उसमें उसके शरीर पर कहीं चोट नहीं थी। जेल में जब उसे छोड़कर आए तो तब भी वह ठीक था। पुलिस पर आरोपी झूठे आरोप लगा रहा है।

प्लॉट हड़पने का है मामला

पुलिस ने एक अप्रैल को गांव खेड़ी रांगड़ान निवासी इमरान खान को भाटिया मोहल्ला में 240 गज का प्लाॅट हड़पने के मामले में गिरफ्तार किया था। भाटिया मोहल्ला निवासी रजनी कुमारी ने गृह मंत्री को शिकायत भेजी थी कि उसकी मां के नाम प्रह्लादपुर में एक प्लाॅट था। मां ने इस प्लाॅट की वसीयत उसके और उसके दो भाईयों के नाम करा दी थी। रणबीर शुरू से ही उसकी मां की संपत्ति पर नजर रखे हुए था। साल 2017 में उसकी मां की मौत हो गई थी।

इसके बाद रणबीर ने उस प्लाॅट फर्जी बयानामा कराया और कोर्ट में रजिस्ट्री के लिए केस कर दिया। रणबीर केस हार गया। इसके बाद वह अपील में गया, वहां भी उसकी याचिका खारिज हो गई। इसके बाद उसके भाई ने उस प्लाॅट को अपने नाम कराने के लिए नगर निगम में फाइल दी। वहां पर पता चला कि रणबीर ने एक फर्जी वसीयत देकर नगर निगम में जमीन अपने नाम चढ़वाई हुई है। उसमें इमरान और सलीम गवाह है। वहीं बाद में उसने यह प्लाॅट अपने बेटे संतप्रीत के नाम कर दिया।

इसे लेकर उन्होंने शिकायत एसपी और सीएम को भेजी थी। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद गृह मंत्री को शिकायत दी थी। जिसके बाद सात अक्टूबर को इस मामले में पुलिस ने रणबीर सिंह, संतप्रीत सिंह, इमरान, सलीम, लीना पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। इस केस में रणबीर ने पहले ही सरेंडर कर दिया था। सामने आया था कि फर्जीवाड़े में इमरान का हाथ था। आरोपी का प्रापर्टी डीलिंग का काम है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें