पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:किशोरी से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किशोरी को शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी बिशनदास कॉलोनी निवासी आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गांधी नगर थाना क्षेत्र की एक महिला ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 17 साल की बेटी लगभग एक माह पहले कैंप में घरेलू सामान लेने गई थी।

रास्ते में उसे बिशनदास कॉलोनी निवासी आकाश उर्फ अक्षय मिला। तब से आरोपी उसकी बेटी का पीछा करने लगा और उससे दोस्ती करने को कहने लगा। उसकी बेटी आरोपी की बातों में आकर उससे दोस्ती कर बैठी। इसके बाद आरोपी उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर घुमाने लगा। इस दौरान आरोपी ने उसकी बेटी से दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बीती 25 जनवरी को आरोपी अक्षय उसकी बेटी को बाजार में घुमाने के बहाने साथ ले गया।

इस दौरान आरोपी उसे शहर के नेहरू पार्क के पास किसी सुनसान स्थान पर ले गया। जहां आरोपी ने उसकी बेटी से दुष्कर्म किया। जब उसकी बेटी ने आरोपी को शादी करने के लिए कहा तो उसने उसे कहा कि वह दो बच्चों का बाप है। शादी नहीं कर सकता।

आरोपी ने उसकी बेटी को धमकाया कि इस संबंध में किसी को बताया तो उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम कर देगा। उसकी बेटी ने आपबीती उसे सुनाई। 27 जनवरी को पुलिस ने मामले में आकाश के खिलाफ चार पोक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 509 व 506 में केस दर्जकर किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें