पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:चंडीगढ़ से हरिद्वार जा रहे दो दोस्तों की एक्टिवा को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मारी टक्कर, एक की मौत व दूसरा घायल

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव भंभौली के पास जगाधरी की तरफ जाने वाले हाइवे के टी-पॉइंट पर हादसा

चंडीगढ़ से एक्टिवा पर हरिद्वार जा रहे दो दोस्तों को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इसमें एक के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा अम्बाला रोड पर नए बाइपास के टी-पॉइंट पर हुआ। बस कैल की तरफ से अम्बाला हाइवे पर चढ़ रही थी। वहीं युवक अम्बाला की तरफ से बाइपास पर जा रहे थे।

इसी दौरान बस और एक्टिवा की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में डेरा बस्सी के मुकारमपुर निवासी परमवीर सिंह उर्फ मन्नी की मौत हो गई। वहीं सुशील घायल हो गया। वह जगाधरी सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर बस चालक पर केस दर्ज करने की प्रकिया शुरू की। बस यमुनानगर डिपो की थी और अम्बाला जा रही थी।

घायल सुशील कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त मन्नी के साथ एक्टिवा पर हरिद्वार जा रहा था। एक्टिवा मन्नी चला रहा था। जैसे ही वे गांव भंभौली के पास जगाधरी की तरफ जाने वाले हाइवे के टी-पॉइंट पर पहुंचे तो तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। इसमें बस का पहिया मन्नी के ऊपर से निकल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई और मैं घायल हो गया। पुलिस जिप्सी में उसे अस्पताल लाया गया। मन्नी का कहना है कि उन्हें हरिद्वार में निजी काम था। रोडवेज बस मोड़ पर भी तेज रफ्तार में थी। इससे हादसा हुआ।

टी पॉइंट बन रहा हादसे की वजह, रोजाना हो रहे घायल
अम्बाला रोड को फोरलेन कर दिया गया। वहीं भंभौली के पास से नया बाइपास निकाला गया, जो कलानौर जाता है। यहां टी पॉइंट है। एक रोड कैल की तरफ जगाधरी आता है। वहीं दूसरा कलानौर की तरफ बाइपास पर जाता है। इस तरह से यहां पर वाहन चालक कंफ्यूज हो जाते हैं। हादसे रोकने के लिए यहां इंतजाम कम हैं। इसलिए यहां पर वाहन चालक स्पीड भी कम नहीं करते। इसके साथ ही इस पॉइंट पर लोग ओवर ब्रिज की मांग कर चुके हैं, लेकिन एनएचएआई ने ओवरब्रिज नहीं बनाया। इससे यहां हादसे होते रहे हैं। यहां इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें