पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:गुमथला में किसानों के जाम को लेकर अतिरिक्त पुलिस बुलाई, मौके का डीएसपी ने किया मुआयना

यमुनानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के किसान अपने विभिन्न मुद्दों को लेकर शनिवार (आज) सुबह 10 बजे पहले गुमथला अनाजमंडी में जुटेंगे। 12 बजे यमुनानगर-करनाल सड़क पर गुमथला बस स्टैंड के पास सड़क पर बैठ तीन घंटे (3 बजे तक) जाम करेंगे। गुमथला गांव के पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह ने बताया कि महापंचायत में सैकड़ाें की संख्या में किसान पहुंचने की संभावना है।

पहले क्षेत्र के किसान गुमथला अनाजमंडी में एकत्रित होंगे। यहां किसानों की महापंचायत होगी। किसानों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर विचार साझा किए जाएंगे। उसके बाद गुमथला बस स्टैंड के सामने दोपहर 12 से 3 बजे तक यमुनानगर-करनाल सड़क जाम करेंगे।

किसानों की महापंचायत को लेकर पुलिस भी अलर्ट है। थाना जठलाना प्रभारी धर्मपाल का कहना है कि किसानों की महापंचायत को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया है।

अगर किसान सड़क जाम करते हैं तो ऐसे में वाहन चालकों अपने गंतव्य तक पहुंचने में किसी परेशानी का सामना न करना पड़े, इसके लिए वाहनों का एमटी करहेड़ा चौक से डायवर्ट किया जाएंगा। वहीं दोपहर को डीएसपी ने भी मौके का मुआयना किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें